लोक सुराज अभियान-2017 : लक्ष्य समाधान का ग्राम पंचायतों में दूसरे दिन भी ग्रामीणों ने दिए विभिन्न प्रकार की मांग और समस्याओं से संबंधी आवेदन

जांजगीर-चांपा, 27 फरवरी 2017, लोक सुराज अभियान के तहत आज दूसरे दिन भी ग्रामीणों ने आवेदन संकलन शिविरों में जाकर मांग और समस्याओं से संबंधी आवेदन दिए। आज विकासखण्ड नवागढ़ के ग्राम पंचायत पेण्ड्री (जां) में विद्यानंद कश्यप, राधे सूर्यवंशी, अजय कुमार सूर्यवंशी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास निर्माण के लिए आवेदन दिया है। श्री भीष्म निर्मलकर ने पाइप लाईन विस्तार और राजकुमार कश्यप ने पेण्ड्री से कलेक्टोरेट की ओर जाने वाले मार्ग पर नहर में चौड़े पुल निर्माण के लिए आवेदन दिया है। ग्राम पंचायत सुकली में जमुना बाई चौहान ने अपने जमीन पर आवास निर्माण के लिए आवेदन दिया है, जबकि श्रीमती प्रताप बाई राठौर और कमला बाई चौहान ने शौचालय निर्माण के लिए आवेदन दिया है। इसी तरह विकासखण्ड बलौदा के पिसौद में श्री गोरे लाल केंवट, तीज बाई, पंचमती श्रीवास और राधा बाई जायसवाल ने राष्ट्रीय वृद्धावस्था पेंशन योजना में उनका नाम शामिल करने के लिए आवेदन दिया है। कुमारी अंजू साहू ने निःशक्तजन पेंशन योजना का लाभ दिलाने के लिए आवेदन दिया। शिविरों में आवेदन देने के लिए लगातार लोग आ रहे थे। ग्रामीणों ने बताया कि आवेदन देने पर उन्हें पावती दी जा रही है। उन्होंने बताया कि मुनादी के माध्यम से उन्हें आवेदन संकलन की जानकारी दी गई थी।






style="display:block"
data-ad-client="ca-pub-3208634751415787"
data-ad-slot="4115359353"
data-ad-format="link">

Share on Google Plus

About gurturgoth.com

ठेठ छत्तीसगढ़िया. इंटरनेट में 2007 से सक्रिय. छत्तीसगढ़ी भाषा की पहली वेब मैग्‍जीन और न्‍यूज पोर्टल का संपादक. पेशे से फक्‍कड़ वकील ऎसे से ब्लॉगर.
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment